चेहरे पर नकाब लगाए ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आईं उर्फी, लोग बोले- हद है मैम! आपने नेट को भी नहीं छोड़ा

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
चेहरे पर नकाब लगाए ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आईं उर्फी, लोग बोले- हद है मैम! आपने नेट को भी नहीं छोड़ा

MUMBAI. फैशन आइकॉन उर्फी जावेद हर दिन अपने फैशन से लोगों को हैरान करती हैं। कभी एक्ट्रेस जंजीर पहनकर, कभी वायर, कभी प्लास्टिक, कभी मिठाई, कभी कॉटन कैंडी , कभी मोबाइल शरीर में पहनकर नजर आती हैं। इस वजह से उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। हाल ही में उर्फी एक बार फिर पारदर्शी ड्रेस में नजर आई। उनके इस पहनावे की वजह से लोग उन्हें जमकर कमेंट कर रहे है। कुछ यूजर्स का कहना है कि आपको ठंड नहीं लगती क्या?




View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)



उर्फी ने पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस 



दरअसल उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की है। फोटो में उर्फी ने  ग्रीन कलर की नेट की ड्रेस पहनी है। इसके साथ उर्फी ने चेहरे पर नकाब सरीखा मास्क पहना हुआ है। उन्होंने गोल्डन नेकलेस भी पहना हुआ है। उनके इस पहनावे से कई यूजर्स भड़क उठे है और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है। एक्ट्रेस की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-हद है मैम! आपने नेट को भी नहीं छोड़ा। दूसरे यूजर ने लिखा-इस अवतार में क्यों आई हो? उर्फी अपने पहनावे की वजह से अक्सर लाइमलाइट में रहती है। 




View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)



ये खबर भी पढ़ें...






एमटीवी स्पिल्टिस्विला में नजर आ रही हैं उर्फी



उर्फी इन दिनों एमटीवी स्पिल्टिस्विला में नजर आ रही हैं। इस शो में उर्फी के अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहे हैं। कभी वे काफी रोमांटिक नजर आती हैं तो कभी किसी पर भड़कती हुई भी दिखती हैं। शो में उर्फी फिलहाल कशिश ठाकुर के साथ गेम खेलती नजर आ रही है। इसके अलावा  उनके कई लड़ाई-झगड़े भी शो में देखने को मिल रहे है। 




View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)


Bollywood News उर्फी जावेद बॉलीवुड न्यूज उर्फी जावेद फोटो वायरल उर्फी ने पहनी पारदर्शी ड्रेस urfi javed उर्फी की नई ड्रेस Urfi photo viral Urfi transparent dress Urfi new dress